टाटा मोटर्स के ग्राहकों के लिए एक सफल कस्टमर मिलन समारोह का किया गया आयोजन 

2 Min Read
- विज्ञापन-

टाटा मोटर्स के ग्राहकों के लिए एक सफल कस्टमर मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यह आयोजन जे. के &रविंद्र ऑटोमोबाइल्स द्वारा 27.01.2025 को किया गया

- Advertisement -
Ad image

इस समारोह का मुख्य उद्देश्य टाटा मोटर्स के ग्राहकों के बीच टाटा के जेनुइन पार्ट्स, टाटा के जेनुइन यूरिया ( डीजल एग्जॉस्ट फ्लूइड) और टाटा की गाड़ियों के रख-रखाव के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियों को साझा करना था।

मोटर निरीक्षण अधिकारी श्री नंदन राज द्वारा बी एस ६ गाड़ियो में यूरिया सिस्टम को अन्धेकी न करने की सलाह दिया और और इसके न रहने से नुक़सान के बारे में बताया । वर्तमान में प्रदूषण को कम करने के लिए उचित प्रमाणित डेफ का उपयोग करना न केवल वाहन के स्वस्थ को ठीक रखेगा बल्कि समाज में फेल रहे प्रदूषण को रोकेगा ।।।

- Advertisement -
KhabriChacha.in

इस आयोजन का शुभारंभ दीप प्रज्वलित के साथ किया गया, जिसमें हमारे औरंगाबाद जिले के मोटर निरीक्षण अधिकारी श्री नंदन राज और श्रीमती सुजीता कुमारी, एएसएम श्री साजल सरकार सर, एरिया पार्ट्स मैनेजर श्रीमती रेशमी कुमारी, सीएसएम श्री राजेश कुमार, कमिंस हेड श्री अजीत सर और धर्मेंद्र कुमार, लुकस इंडिया

हेड श्री राजेश जी, टाटा मोटर्स इनस्योरेंस हेड श्री विकाश चंद्रा जी, अमित सिंह, डॉक्टर रवि रौशन , अशोक सिंह, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अरुणजय कुमार सिंह और सम्मानित ग्राहकों के द्वारा किया गया।आयोजित कार्यक्रम के अंत में ग्राहकों के बीच पुरस्कार वितरण और लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर, ग्राहकों को उनकी उपस्थिति और समर्थन के लिए पुरस्कार दिए गए। लकी ड्रॉ के विजेताओं को भी आकर्षक पुरस्कार दिए गए। यह कार्यक्रम ग्राहकों के साथ जुड़ने और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए टाटा मोटर्स की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Share this Article

You cannot copy content of this page